April 18, 2024

Dehradun: विकासनगर में छापा मारने गई आबकारी टीम के साथ स्थानीय लोगों ने की मारपीट, दरोगा को जड़े थप्पड़

Dehradun Vikasnagar News: आबकारी विभाग के निरीक्षक हरीश जोशी को सूचना मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र के गुडरिच में हनुमान मंदिर के निकट एक दुकान में फास्ट फूड की आड़ में अवैध तरीके से देशी शराब बेची जा रही थी। इसके चलते टीम वहां छापा मारने पहुंची थी।

Dehradun Vikasnagar News Locals Fight with Excise team went to raid slapped to inspector

देहरादून में विकासनगर के गुडरिच गांव की एक दुकान में छापा मारने गई आबकारी विभाग की टीम के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट कर दी। दारोगा को महिला ने थप्पड़ जड़ दिए। मारपीट में उपनिरीक्षक के कपड़े फट गए। लोगों ने आबकारी टीम को करीब आधा घंटे घेरे रखा। कोतवाली पुलिस ने भीड़ से घिरी टीम के सदस्य को सुरक्षित निकाला। पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में लिया है।

आबकारी विभाग के निरीक्षक हरीश जोशी को सूचना मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र के गुडरिच में हनुमान मंदिर के निकट एक दुकान में फास्ट फूड की आड़ में अवैध तरीके से देशी शराब बेची जा रही थी। जिस पर उपनिरीक्षक संजय मोरल के नेतृत्व में आबकारी की टीम शाम करीब साढ़े पांच बजे दुकान में छापा मारने पहुंची।

टीम के सदस्यों ने दुकान में तलाशी लेनी शुरू की। दुकान स्वामी धमेंद्र और उनकी पत्नी चांदनी ने विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने आबकारी विभाग की टीम पर बेवजह परेशान करने और पैसा मांगने का आरोप लगाया। इस बीच आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। दंपती के साथ ही लोगाें ने उपनिरीक्षक के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनका डंडा छीन लिया।

आधे घंटे तक टीम को घेरे रहे लोग

महिला ने आबकारी उपनिरीक्षक को थप्पड़ जड़ दिए। लोग करीब आधा घंटे तक टीम को घेरे रहे। टीम के सदस्यों ने यह जानकारी फोन के जरिए आबकारी निरीक्षक हरीश जोशी को दी। उनकी सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जैसे-तैसे आबकारी उपनिरीक्षक के साथ ही अन्य सदस्यों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। मामले में पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में लिया है।। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।