April 18, 2024

Haldwani: अरबों की संपत्ति का मालिक है मास्टरमाइंड मलिक, नैनीताल से गुजरात तक छुपने के कई ठिकाने; अब कार्रवाई

Haldwani Violence Mastermind: हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक का साम्राज्य अरबों का है। मलिक के पास नैनीताल, हल्द्वानी, फरीदाबाद, गुजरात, मुंबई, चंडीगढ़ और भोपाल सहित कई जगह अरबों की संपत्ति है। मलिक के पास छुपने के कई ठिकाने हैं।

Haldwani Violence Mastermind: Mastermind Malik is the owner of property worth billions in india

बनभूलपुरा उपद्रव का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक का साम्राज्य अरबों का है। मलिक के पास नैनीताल, हल्द्वानी, फरीदाबाद, गुजरात, मुंबई, चंडीगढ़ और भोपाल सहित कई जगह अरबों की संपत्ति है। कई जगह उसके करोड़ों रुपये के ठेके भी चल रहे हैं। देशभर में मलिक के पास छुपने के कई ठिकाने हैं।

अब्दुल मलिक की संपत्ति की जब प्रशासन-पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसका साम्राज्य बहुत बड़ा है। उत्तराखंड ही नहीं, कई राज्यों में उसकी अरबों की संपत्ति है। कई जगह उसके ठेके और अन्य काम चलते हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, फरीदाबाद में उसके पास कई एकड़ जमीन और संपत्ति है। गुजरात और भोपाल में भी उसके काम चलते हैं। दिल्ली में भी उसकी संपत्ति है। चंडीगढ़ में उसके पास एक बड़ा ठेका है। इसके अलावा, यूपी में उसकी कई जगह जमीन है। देशभर में मलिक के कई जगह छिपने के ठिकाने हैं। कई दिन तक वह इन्हीं ठिकानों पर छिपा रहा।